Salman was accused by his neighbor

सलमान पर लगाए उनके पड़ोसी ने आरोप : बॉलीबुड स्टार की दबी हैं लाशे ,करते है बच्चों की तस्करी

Crime Entertainment Latest National

मुंबई ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : सलमान खान और उनके पड़ोसी के बीच का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सलमान ने केतन के ऊपर मानहानि का केस भी दायर किया है जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दरअसल बात ये है कि केतन एक एनआरआई हैं जो अब सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस के बराबर में ही रहते हैं। उन्होंने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं केतन ने सलमान पर क्या-क्या आरोप लगाए हैं। सलमान खान पर केतन ने अपनी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है। अर्पिता फार्महाउस के बगल में ही केतन का फार्महाउस है जिसका कुछ हिस्सा सलमान ने अपनी प्रॉपर्टी में मिला लिया है और उन्हें वहां पर कंस्ट्रक्शन भी नहीं करने दे रहे हैं। आपको बता दे की सलमान खान मुंबई के बांद्रा में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं। लेकिन, वे अक्सर पनवेल में अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाते रहते हैं। उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ भी मुंबई के रहने वाले हैं और सलमान खान के फार्महाउस के पास ही हिल पर प्लॉट लिया हुआ है।


सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े हैं। उन्होंने बताया कि केतन ने सलमान खान पर ‘डी गैंग’ के फ्रंट मैन होने, धार्मिक पहचान पर कमेंट करने और केंद्र व राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं केतन ने यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशों को दफनाया भी जाता है। सलमान के पड़ोसी केतन कक्कड़ के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे थे। सलमान खान ने कोर्ट से केतन को उन्हें बदनाम करने से रोकने और सभी वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है।
सलमान ने कहा की मेरी कोई इच्छा नहीं राजनीती में जाने की :
सलमान खान ने आगे कहा, “आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगाएं। आजकल सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकाल देना।” सलमान ने यह भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *