Truck driver was slaughtered and looted 9 lakh

PUNJAB : NH 95 पर घटी दिलदहलाने वाली घटना ,ट्रक ड्राईवर का कत्ल करके लूटें 9 लाख

Crime Punjab

जगराओं,(दिनेश) : मोगा के गांव लंडे-के के रहने वालें 45 वषीय इन्द्रजीत सिंह पुत्र गुरबचन सिंह का बीती बुधवार की देर रात को तेजधार हथियारो से कत्ल कर दिया गया है। जिसके बाद कातिल ड्राईवर के पास ट्रक में पडी करीब 9 लाख की नगदी लेकर फरार हो गए। पुलिस को फिल्हाल ट्रक के पुराने ड्राईवर पर ही शक है जो घटना के बाद मौके से फरार बताया जा रहा है।

पुलिस नें थाना सदर में मृतक के पुत्र परदीप सिंह के ब्यानो पर पुराने ट्रक ड्राईवर व उसके अज्ञात साथीयो पर कत्ल व लूट का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक कबाड का काम करने वाले मोगा के हिंद आयरन स्टोर पर इन्द्रजीत सिंह पिछले एक वर्ष से ड्राईवर की नौकरी करता था। इन्द्रजीत सिंह बुधवार को लोहे से भरी गाडी लेकर मंडी गोबिंदगढ बेचने के लिए गया और वहा गाडी खाली करके 9 लाख लेकर शाम को वापिस मोगा के लिए चला। रात सवा 9 बजे तक तो इन्द्रजीत सिंह की बात उसके बेटे परदीप सिंह व मालिको से होती रही पंरतु बाद में उसका फोन स्विच आफ आने लगा।

डाली गयी आँखों में लाल मिर्च:

ट्रक में लगे GPS ट्रैकिग सिस्टम के जरिए मालिको नें गाडी की तलाश शुरु की और वो कुछ ही समय बाद ट्रक के पास पहुंच गए पंरतु वहा अंदर उनके ड्राईवर की कटी हुई लाश मिली। लाश के पास एक लाल मिर्च से भरा पैकेट भी पुलिस को मिला जिसके शक जताया जा रहा है कि ड्राईवर का कत्ल करने से पहले उसकी आंखो में मिर्ची भी डाली गई है।

पुलिस को सूचना भेजने के बाद मौके पर बीती देर रात डीएसपी डी राजेश कुमार व डीएसपी सिटी जतिंदर सिंह पहुंचे और पुलिस नें जांच शुरु की।कत्ल की वारदात को ट्रेस करने के लिए टीमो का गठन भी किया गया जिन्होनें लुधियाना तक रास्ते में पडते की ढाबो की CCTV फुटेज भी खंगाली।इसके इलावा वीरवार को लुधियाना से फारसैंकि जांच टीम भी मौके पर पहुंची जिन्होनेे ट्रक के अंदर से कई जगहो पर फिंगर प्रिंट हासिल किए। फिल्हाल डीएसपी सिटी जतिंदरपाल सिंह का कहना है कि पुलिस को इस कत्ल के मामले में कई सुराग हाथ लगे है।उन्होने कहा कि पुलिस नें मृतक के बेटे परदीप सिंह के ब्यानो पर हिंद आयरन स्टोर के पुराने ड्राईवर हरपाल सिंह भल्ला पर कत्ल का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरु कर दी है


ढाबे पर सीसीटीवी में पुराने ड्राईवर संग बैठा दिखाई दिया मृतक इन्द्रजीत सिंह–


पुलिस नें जैसे ही कत्ल की जांच शुरु करते हुए जीटी रोड पर स्थित ढाबो के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरु किए तो मुल्लापुर दाखा के पास स्थित एक ढाबे पर मृतक इन्द्रजीत सिंह के साथ कुछ लोग खाना खाते नजर आए।पुलिस नें जैसे ही हिंद आयरन स्टोर के मालिको अजय कुमार उर्फ पिंरस से आस पास के लोगो की पहचान करवाई तो उन्होने झट से पहचान कहा कि ये तो उनका ही पुराना ड्राईवर हरपाल सिंह भल्ला है जो ढाबे से इन्द्रजीत सिंह के साथ ट्रक पर ही सवार होकर मोगा की और रवाना होता दिखाई दे रहा था और घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।

इसी ट्रक में साथ जाता दिखा था कातिल


तीन बच्चो के पिता इन्द्रजीत सिंह का हुआ पोस्टमार्टम—
पुलिस नें बुधवार की देर रात ही इन्द्रजीत सिंह का शव सिविल अस्पताल जगरओं पहुंचाया जंहा वीरवार की सुबह उसका पोस्टमार्टम किया गया।इन्द्रजीत सिंह अपने पीछे अपनी पत्नी जसवीर कौर के इलावा 21 वर्षीय बेटा परदीप सिंह व दो बेटीया जिसमें 15 वर्षीय अमनजोत व 11 वषीय सिरनजीत कौर शामिल है।वीरवार को सिविल अस्पताल में पहुंची जसवीर कौर नें रोते हुए कहा कि पति इन्द्रजीत सिंह नें दोनो बेटीयो की शादी के लिए कई संपने देखे थे पंरतु पति की मौत के बाद सारे सपनें टूट गए।

इंदरजीत का बेटा और पत्नी

किराए के मकान में रहते इन्द्रजीत सिंह की पत्नी जसवीर कौर का कहना है कि परिवार का एक मात्र कमाने वाला उसका पति ही था जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुका है और इसके परिवार का क्या होगा किसी को पता नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *