Police caught a motorcycle thief

कुछ ही घंटों में पुलिस ने धर दबोचा मोटरसाइकिल चोर ,अब आम लोगो के ज़हन में उठ रहे है ऐसे सवाल

Crime Punjab

जगराओं:-(ज्ञानदेव बेरी/दिनेश शर्मा) : जब बात किसी अपने की आती है तो हर शख्स अपने खास के लिए हर संभव यत्न करता नजर आता है यही बात पुलिस मुलाजिम दलजीत सिंह के ऊपर भी सटीक साबित होती .यहां वर्णननीय है कि कल 17 मार्च को पुलिस मुलाजिम दलजीत सिंह का मोटरसाइकिल दोपहर के समय चोरी हो गया था और कल देर शाम पुलिस ने उस मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार भी कर लिया ।

इस मामले से संबंधित जानकारी साझा करते हुए पुलिस मुलाजिम दलजीत सिंह ने बताया कि कल सारा तारीख की दोपहर को वह खाना खाने के लिए सिटी पुलिस स्टेशन जगराओं से अपने मोटरसाइकिल पलटीना बजाज नंबर PB-10-FD-3335 पर पुरानी सब्जी मंडी रोड पर स्थित मामा ढाबा पर गए थे ढाबे पर पहुंचकर उन्होंने अपना मोटरसाइकिल ढाबे के बाहर खड़ा कर दिया और खुद खाना खाने के लिए ढाबे के अंदर चले गए । खाना खा कर के वह बाहर आए तो उन्होंने देखा कि उनका मोटरसाइकिल उनकी खड़ी की हुई जगह पर मौजूद नहीं था । आसपास देखने पर भी मोटरसाइकिल नहीं मिला तो उन्होंने वहां मौजूद कुछ राहगीरों से इसके बारे में अपनी तरफ से छानबीन (पूछताछ) करनी शुरू की तो उन्हें पता चला कि उनका मोटरसाइकिल जगराज सिंह उर्फ मिंटू जो जगराओं के ही कोठे ख्वाजा बाजू का रहने वाला है उठाकर (चोरी कर) ले गया है । उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी थाना सिटी जगराओं में आकर कर दी|


अपने साथी पुलिस मुलाजिम का मोटरसाइकिल ढूंढ पुलिस ने बचाई अपनी साख
हर समय अपनी कारगुजारी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वालीजगराओं सिटी पुलिस की तरफ से अपने साथी पुलिस मुलाजिम का मोटरसाइकिल कुछ ही घंटों में डूब कर अपनी साथ बचाने में कामयाबी हासिल हुई है ।

आम लोगो के ज़हन में उठ रहे है सवाल:

लेकिन अभी भी लोगों के दिलों में यही बात चल रही है कि अगर पुलिस इसी तरह आम लोगों के लिए भी अपना काम अपनी पूरी जिम्मेवारी एवं ईमानदारी से करें तो शहर में लगातार हो रही तरह की चोरी व लूटपाट की घटनाओं से शहरवासियों को राहत मिल सकती है । इस पूरे मामले से संबंधित जानकारी साझा करते हुए थाना सिटी जगराओं के एसएचओ गगनप्रीत सिंह ने बताया कि जब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली तो उनकी तरफ से तुरंत इस मामले में तब्दील शुरू करवा दी गई थी । और पुलिस को बड़ी जल्दी कुछ ही घंटों में मोटरसाइकिल चोरी करने वाले शख्स के बारे में जानकारी भी मिल गई ।

जिसके बाद पुलिस की तरफ से मोटरसाइकिल चोर जगतार सिंह उर्फ मिंटू पुत्र चमकौर सिंह को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत थाना सिटी जगराओं में मामला दर्ज कर दोषी को हवालात में बंद किया गया |

Total Page Visits: 191 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *