Pipe Thief: In Deol Nagar, people caught the thief red-handed

पाइप चोर : देओल नगर में लोगों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ा ,लेकिन सामने आई पुलिस की लेटलतीफी

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : शहर में चोरी के मामले हर रोज गति पकड़ते जा रहे हैं। अब तो चोर बेखौफ होकर घरों में घुसने लग पड़े हैं। शहर में चोर इस कदर बेखौफ हैं कि सोमवार सुबह 8.30 बजे ही टूंटी चोरी करने घर में घुस गए। मामला देओल नगर का है। इलाके के लोगों ने चोरी की टूटियों से भरा थैला लेकर भाग रहे एक चोर को रंगेहाथ दबोच लिया। हालांकि उसका दूसरा साथी वहां से फरार होने में कामयाब रहा।


लेकिन यहाँ भी पुलिस की लेटलतीफी देखने को मिली। चोर के पकड़ने के बाद ही पोइस को सूचित कर दिया गया था लेकिन पुलिस घटना वाले स्थल पर 3,घंटे लेट पहुंची।


न्यू देयोल नगर में रहने वाले अवतार सिंह मिन्हास ने बताया कि वह घर के बाहर कर रहे थे कि इसी दौरान घर के बाहर दीवार से एक युवक कूदा, जिसके हाथों में एसी की पाइप पकड़ी हुई थी। उन्होंने भाग कर उसे काबू किया तो पता चला कि वह अंदर से टूटियां, पाइप वगैरह सब उतार लाया है। उसका साथी थोड़ा सामान लेकर भाग गया और वह यह समान लेकर निकलने वाला था।

अवतार सिंह ने बताया कि प्रीत 8:30 बजे चोर को पकड़ा और तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया लेकिन 10:30 बजे तक पुलिस नहीं पहुंची थी। वहां पर लोग खुद ही चोर को बैठा कर चोरी की वारदातों के बारे में पता लगा रहे थे कि उसमें कौन-कौन सी और वारदातें की हैं।
चोर बोल नहीं सकता :
इस बारे में थाना भार्गव कैंप के SHO अश्विनी कुमार ने कहा कि युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह बोल नहीं सकता और अंडरएज भी है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है कि वह कहां का रहने वाला है ? और उसके साथ और कौन था। मोहल्ले वालों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही थाने में सूचना मिली तो पुलिस पार्टी को मौके पर भेज दिया गया था।

Total Page Visits: 144 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *