One such body which has been hanging

एक ऐसा शव जो 5, दिन लटका रहा पेड़ से और किसी को पता ही नहीं चला , अब पुलिस कर रही है जाँच

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : ऐसा कैसे हो सकता है की किसी का शव पेड़ पर लटका हो और किसी को पता ही न चला हो। और बताया जा रहा है की जब शव से बदबू आने लग गयी तब लोगो को पता चला। जी हाँ ऐसा ही एक मामला जालंधर के मकसूदां में देखने को मिला है। यहाँ एक शव 5, दिन से पेड़ पर लटक रहा था और किसी को कानों कान खबर नही हुई। जालंधर में मकसूदा थाना क्षेत्र के रायपुर-रंधावा गांव के खेत में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। शव मिलने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है जिसके लिए पुलिस आस-पास के गांव में पूछताछ कर रही है। मृतक के पास से कोई भी दस्तावेज या मोबाइल नहीं मिला है।
चल रही है जाँच :
प्रारंभिक जांच में यह साफ नहीं हो पाया है की मृतक कौन है और उसने आत्महत्या की है या फिर हत्या कर उसका शव पेड़ से लटकाया गया है। व्यक्ति का शव लगभग 5 दिन पुराना बताया जा रहा है जो देखने से किसी मजदूर का लगता है। शव पांच दिन पुराना होने के चलते उससे बदबू आने लगी थी और जिसके चलते ग्रामीणों को शव के लटके होने की जानकारी हुई।
हत्या की है आशंका :
आशंका यह भी जताई जा रही है कि किसी ने व्यक्ति को मार कर उसका शव पेड़ से लटका दिया हो। मौके पर जांच के लिए पहुंचे एसएचओ कमलजीत ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि रायपुर-रंधावा गांव के पास एक शव पेड़ से लटका हुआ है जिसके बाद वह मौके पर पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। कमलजीत ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Total Page Visits: 181 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *