My son is seen here also shoot him

मेरा बेटा यहां भी दिखे उसे गोली मार दो : जानिए किस माँ ने कही ये बात

Crime Latest Punjab

पंजाब ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते हैं माँ वो शख्सियत है जो ममता से किसी पत्थर का भी कलेजा चीर दे , लेकिन अगर वहीँ माँ नफरत करने पर आये तो सगी औलाद को भी नहीं बख्शती। ऐसा ही दृश्य हमे उस उस वक़्त देखने को मिला जब रूपा की माँ ने कहा की मेरा बेटा यहाँ भी दिखे उसे गोली मार दो। आपको बता दे की रूपा का नाम मूसे बाला हत्याकांड में सामने आया है। सिद्धू मूसेवाला का कत्ल करने वाले पंजाब के तरनतारन के गांव जोड़ा का रहने वाले जगरूप सिंह रूपा की मां ने उसे गोली मारने के लिए कह दिया है। मां का कहना है कि बीते 4 सालों से वह घर नहीं आया और उन्होंने उसे बेदखल कर रखा है। गौरतलब है कि मूसेवाला के कत्ल में सामने आए 8 आरोपियों में से एक जगरूप सिंह रूपा भी शामिल है। मां पलविंदर कौर ने मूसेवाला की मौत पर दुख जाहिर किया। वहीं अपने बेटे को गोली मार देने के लिए कहा।

उनका कहना था कि जगरूप सिंह रूपा नशे का आदी था और वह तो उसे भी पीटने से गुरेज नहीं करता था। कई बार तो उनके बाल भी खींच चुका है। 4 साल पहले वह गांव में न आने की कसम खाकर चला गया था। चार साल बाद अब उसकी खबर आई है कि उसने एक मां से उसका बेटा छीन लिया। रूपा बड़ा बेटा है और पहले एक मोटर साइकिल एजेंसी में काम करता था। 9 साल पहले वह गलत संगत में पड़ गया था।
लॉरेंस का खास है रूपा :
सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने रूपा के घर की गहनता से छानबीन की है और परिजनों से पूछताछ की बात भी सामने आई। बताया जा रहा है कि रूपा जग्गू और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास है और लंबे समय से फरार है। प्रदेश की पुलिस को इसकी तलाश है। तरनतारन के गांव जौड़ा में माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब गांव को चारों तरफ से पुलिस की गाड़ियों ने घेर लिया।
एक भाई चोर तो दूसरा सिपाही :
पलविंदर कौर ने बताया कि जगरूप का छोटा भाई भारतीय सेना में है। वह नहीं चाहते कि जगरूप कभी घर आए। अगर वह घर आया तो खुद ही पुलिस को इसकी जानकारी दे देंगे। जगरूप को घर से निकालने का मुख्य कारण घर के हालात थे। उसने नशे के लिए घर का सामान बेचना शुरू कर दिया था।जगरूप सिंह रूपा पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं, लेकिन वे सभी लूट व डकैती के थे। मां ने बताया कि वह तो वारदात करके भाग जाता था, लेकिन बाद में पुलिस उन्हें तंग करती थी। इस घटना के बाद तो वह यही कहना चाहती हैं कि रूपा कहीं भी दिखे, उसे गोली मार दी जाए। उन्हें इसका दुख नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *