Mankirat came openly in front of

मुसेवाला की मौत पर मनकीरत आये खुल कर सामने ,कही ये बड़ी बात

Crime Latest Punjab

पंजाब ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : मशहूर पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हमलावर दो कारों में सवार होकर आए थे। हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब सिद्धू अपनी थार गाड़ी से दो साथियों के साथ मानसा के गांव जवाहरके के रास्ते गांव खारा-बरनाला जा रहे थे। पंजाबी रैपर की सुरक्षा में चार पुलिस गनमैन थे। इनमें से दो सुरक्षाकर्मियों को पंजाब सरकार ने वापस बुला लिया था। बा लोग सीधा सीधा पंजाब सरकार को घेर रहे हैं। लेकिन पंजाब सरकार ने भी सफाई दी है की हमने सुरक्षा घटाई थी हटाई नहीं थी। इन सबके बाद मनकीरत ओलाख का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद अब मनकीरत ने भी पंजाब सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। आपको बता दे की गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने मनकीरत औलख पर आरोप लगाया है कि मूसे वाला कि हत्या के पीछे मनकीरत शामिल है। इस बीच मंगलवार को मनकीरत सोशल मीडिया पर सामने आए। एक वीडियो मैसेज के जरिए उन्होंने सफाई पेश की। मनकीरत ने कहा कि मूसेवाला की मौत से दुख पहुंचा है।

अपने मैसेस में उन्होंने अपने मैनेजर सचिन के मूसेवाला की हत्या में शामिल होने की खबरों को भी गलत बताया। मूसेवाला का रविवार शाम को मानसा के गांव जवाहरके में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।
मैं जो भी हूँ अपनी मेहनत से हूँ : मनकीरत
मनकीरत ने कहा कि मूसेवाला हमारे बीच नहीं रहा, उसकी मौत बहुत दुखदायी है। किसी जवान बेटे का मां-बाप से बिछड़ना बहुत बुरा हुआ। मूसेवाला पंजाबी इंडस्ट्री का मान था। उन्होंने बताया कि मूसेवाला का कोई मैनेजर नहीं था। मनकीरत ने कहा कि मै किसी गैंगस्टर ग्रुप का नहीं हूं। मै जो भी हूं, अपनी मेहनत से हूं। मुझे डर नहीं है कि कोई मुझे मार दे।
बंबीहा गैंग ने भी कही थी बदला लेने की बात :
उधर, गैंगस्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खुली चुनौती दी है। गैंग ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। वह निर्दोष था। उसका किसी गैंगस्टर ग्रुप से कोई लेना देना नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *