Lakhs stolen from handloom suppliar's

jalndhar :हिमाचल प्रदेश के रहने बाले handloom suppliar के घर हुई लाखों की चोरी

Crime Punjab

हरबंस नगर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : लॉक डाउन में अक्सर चोरी की बारदातें सामने आ रही है। अब ऐसा ही चोरी का मामला हरबंस नगर में सामने आया है। परिवार हरबंस नगर में रहता था लेकिन अपने पैतृक गाँव हिमाचल में गए हुए थे जब ये उनके पीछे से बारदात हो गयी। जालंधर के हरबंस नगर में नाइट कर्फ्यू के दौरान बड़ी वारदात सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैंडटूल सप्लायर के घर का ताला तोड़ लाखों का कैश व गहने चोरी कर लिए गए।

सप्लायर परिवार समेत हिमाचल में अपने पैतृक गांव गए थे। इसका पता चलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में CCTV में पुलिस को रात ढाई बजे कोठी के पास एक संदिग्ध घूमता नजर आया है।

हरबंस नगर में बने इस घर के मालिक गौरव शर्मा परिवार समेत गए हुए थे। उनके घर से आलमारी व अन्य जगहों पर सामान को बिखेर दिया और कैश व गहने ले गए। हालांकि अभी कुल कितने की चोरी हुई है, इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी के लिए पुलिस ने मालिक को बुलाया है। मालिक के मुताबिक क्या-क्या चोरी हो गया? यह माैके पर आकर लिस्ट बनाकर पुलिस को देंगे। हालांकि घर में काफी मात्रा में कैश व गहने रखे हुए थे।

थाना बस्ती बावा खेल के ASI यशपाल ने कहा कि CCTV में कैद हुआ युवक ही संदिग्ध लग रहा है। उसकी पहचान कर पकड़ने की कोशिश की जा रही है, तभी इनके पूरे गैंग का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *