Jalandhar: The wife had an immoral relationship with her husband's cousin

जालंधर : पति के फुफेरे भाई के साथ थे पत्नी के अबैध संबंध, पत्नी ने प्रेमी साथ मिलकर की पति की दर्दनाक हत्या

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) :जालंधर के महितपुर थानाक्षेत्र में लगते झुग्गियां में एक दर्दनाक और सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहाँ रिश्तों को तार – तार कर देने वाली घटना सामने आई है। झुग्गियां गांव में रहने वाले 30 साल के वरिंदर सिंह के सिर में लोहे की रॉड मार-मारकर हत्या कर दी गई। हत्या वरिंदर की पत्नी राजविंदर कौर ने ही करवाई है। पत्नी को वरिंदर ने अपने फुफेरे भाई रणजोत सिंह गुल्लू के साथ 15 दिन पहले बेड पर एक साथ देख लिया था।

कैसे लगा हत्या का पता :
मंगलवार को उनका बेटा देर रात तक घर नहीं लौटा। वह उसे ढूंढने निकले तो बलोकी रोड से गांव झुग्गियां की तरफ जाती सड़क पर बेटा मृत मिला। उसके सिर से खून बह रहा था। उसका एक पैर साइकिल पर तो दूसरा जमीन पर था। उसने आरोप लगाया कि उसकी बहू व भांजे ने ही उसके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ कत्ल व साजिश का केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी संदीप गर्ग का कहना है कि पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। वे उसे नकोदर के सिविल अस्पताल में ले गए, पर उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस की जांच में यह बात आई कि गुल्लू 30 साल का है और पहलवानी करता है। अभी कुंवारा ही है।

महितपुर थानाक्षेत्र में लगते झुग्गियां के रहने वाले वरिंदर सिंह का शव बीती मंगलवार देर रात सड़क किनारे मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतक की पत्नी और उसके बुआ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। मौत के कारणों की जानकारी के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा वरिंदर किरयाना की दुकान पर काम करता था। मंगलवार की रात गांव के ही एक व्यक्ति ने आकर बताया कि वरिंदर की हत्या कर दी गई है।

क्या कहा पिता ने :
महितपुर के गांव झुग्गियां के रहने वाले जोगिंदर सिंह ने बताया कि उसके 30 साल के बेटे वरिंदर सिंह का 8 साल पहले कपूरथला के गांव देहला की राजविंदर कौर से विवाह हुआ था। उनके 3 व 6 साल के दो बेटे हैं। बहू राजविंदर कौर उसकी बहन महिंदर कौर को मिलने के लिए होशियारपुर के गांव सरआणा जमालपुर गई थी। वहां उसकी बहू करीब 10-12 दिन रही। इसके बाद उसे वापस छोड़ने के लिए उनका भांजा रणजोध सिंह उर्फ गुल्लू आया था। जो करीब 10-15 दिन उसके घर में रहा। इसी दौरान एक दिन उसके बेटे वरिंदर सिंह ने पत्नी राजविंदर कौर और रणजीत गुल्लू को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद उसका पत्नी व उसके भांजे से झगड़ा हो गया। उसके बाद भांजे रणजोध गुल्लू व बहू राजविंदर कौर ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।
रिलेशन की पोल खुलने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी गुल्लू के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश बना डाली।SHO लखबीर सिंह का कहना है कि मुकेरियां के गांव सरआणा के रहने वाले रणजोत सिंह गुल्लू की तलाश में उसके घर रेड की गई, मगर वह फरार हो चुका था। पुलिस ने राजविंदर कौर और रणजोत सिंह गुल्लू के खिलाफ 302, 120बी, 34 आईपीसी के तहत पर्चा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *