Jalandhar: The principal of the school was caught

जालंधर : साईदास स्कूल में स्कूल का प्रिंसिपल अवैध सबंध बनाते हुए पकड़ा गया , लोगो ने स्कूल के खिलाफ निकाला रोष

Crime Punjab

जालंधर ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : विद्या का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय भी आजकल लोग अपनी हवस मिटने के लिए पवित्रता की मूर्त विद्यालय को भी अय्याशी का अड्डा बनाये जा रहे है। जी हाँ ऐसा ही एक मामला जालंधर के साई दास स्कूल से सामने आया है। यहाँ पटेल चौक स्थित साईंदास स्कूल में गुरुवार रात को उस वक्त हंगामा हो गया, जब वहां से इसी स्कूल का प्रिंसिपल बताए जा रहे नरेश कुमार को एक महिला के साथ पकड़ा गया। महिला के परिजनों ने ही उसका पीछा कर पूरे मामले को उजागर किया। जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची और प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पकड़ी गई महिला व प्रिंसिपल से पूछताछ की जा रही है। इस मौके पर भड़के लोगों ने प्रिंसिपल और साईंदास स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान प्रिंसिपल की गाड़ी भी बुरी तरह से तोड़ दी गई।
महिला के रिश्तेदार ने बताया कि प्रिंसिपल के साथ महिला का अफेयर चल रहा है। उन्हें इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें सहयोग नहीं किया। वह 2 घंटे तक बैठे रहे, तब जाकर पुलिस आई और कार्रवाई की।

महिला का पति है कोमा में ;
महिला के परिवार वालों ने कहा कि महिला के पति का कुछ समय पहले एक्सीडेंट हो गया था। जिस वजह से वह घर में बैड पर पड़ा हुआ है। यह एक्सीडेंट सुनसान सड़क पर हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया कि एक्सीडेंट भी संदिग्ध है, जिसके खिलाफ वो पुलिस कमिश्नर को मिलकर जांच की मांग करेंगे।
आरोप ये भी है की प्रिंसिपल और महिला ने ही महिला के पति यानी प्रिंसिपल के भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है।प्रिंसिपल ने भी ये बात मानी की ये महिला मेरी भाभी है।

माहिला को हर महीने देता है खर्चा :
पुलिस को दी शिकायत में काजी मंडी में रहने वाले हरीश कुमार ने बताया कि जो महिला स्कूल में पकड़ी गई है, वह उसकी भाभी है। आरोप था कि महिला का स्कूल प्रिंसिपल के साथ अवैध संबंध बन गया था। इसके चलते उन्होंने उसके भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है। आज उनको सूचना मिली थी के महिला उस प्रिंसिपल के साथ स्कूल में गई है। आरोप था कि प्रिंसिपल महिला को हर महीने खर्चा भी देता है। वह मौके पर पहुंचे तो महिला और नरेश अंदर थे। इस पर उन्होंने बाहर से गेट बंद कर दिया। इस संबंध में थाना दो के प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि हरीश की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

Total Page Visits: 213 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *