Gaushala owner dies due to poison, MLA Surinder Chaudhary

गौशाला के मालिक की ज़हर पीने से हुई मौत ,विधायक व CIA इंचार्ज पर परेशान करने के आरोप

Crime Punjab

लांबड़ा (पंजाब 365 न्यूज़ ) : जालंधर के लांबड़ा से फेसबुक पर लाइव होकर ज़हर पीने बाले की मौत हो चुकी है। धर्मवीर धम्मा ने फेसबुक लाइव होकर कहा था कि कांग्रेस सरकार में मैं काफी ज्यादा परेशान हूं। पुष्प बाली नाम का एक गुंडा है पुलिस वाला। वह लोगों को बिना शिकायत के परेशान करता है। मेरी मौत के जिम्मेदार विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह, सीआईए स्टाफ वन इंचार्ज पुष्प बाली, संजीव काला, गौतम मोहन व श्रीराम मोहन हैं। मैं इनसे बहुत परेशान हो चुका हूं। बिना किसी शिकायत के चौधरी लोगों को उठवा देता है। दुखी होकर धम्मा ने बोला कि वह गोशाला चलाते हैं, कोई अफीम नहीं बेचते पर पुष्प बाली जब आता है तो चार डंडे मारकर चला जाता है। मैं गो माता को प्यार करता हूं। मैं उन्हें अपनी आंखों से बेघर होते नहीं देख सकता। इस वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मैंने जहर पी लिया है। जय माता दी, आखिरी सलाम।
सोमवार को उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर करतारपुर हलके के कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र चौधरी, सीआईए एक के प्रभारी पुष्प बाली, संजीव काला, गौतम मोहन, श्रीराम काला पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था और फेसबुक पर लाइव होकर जहर पी लिया था। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां सुबह साढ़े सात बजे के करीब उनकी मौत हो गई।

CIA इंचार्ज सब इंस्पेक्टर पुष्प बाली ने कहा कि उनकी टीम ने चिट्‌टी के रहने वाले हरप्रीत सिंह भंडाल को पिस्टल समेत पकड़ा था। केस दर्ज कर जांच शुरू हुई तो उसके परिवार ने कहा कि लांबड़ा गौशाला के धर्मवीर धम्मा के बेटे अभि ने बड़े अफसर से सेटिंग कराने की बात कह 4.50 लाख रुपए मांगे थे। हरजीत की बहन ने शिकायत भी दी थी। पुलिस अभी को सोमवार को जांच के लिए बुलाने वाली थी, इससे पहले उसने जहर निगल लिया। बाली ने यह भी कहा कि अगर वो उसे 10 साल से परेशान कर रहे थे तो धम्मा ने शिकायत क्यों नहीं की?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *