Fighting over mobile took the life of a student,

मोबाइल को लेकर झगड़े ने ले ली छात्र की जान ,जालंधर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान तोडा दम

Crime Punjab

फगवाड़ा (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते हैं दोस्तों के बीच कोई तीसरा आ जाये तो कुछ न कुछ अनहोनी होनी ही होती है। ऐसा ही एक मामला फगवाड़ा में देखने को मिला यहां एक दोस्त के पास आये दूसरे दोस्त को उसी के ही शेफ ने चाक़ू से मार डाला। विवाद भी हुआ तो एक छोटी सी बात को लेकर , जिसमे एक लड़के ने दूसरे को मौत के घात उतार दिया। आपको बता दे की दोस्तों के साथ होली खेलने के लिए मोहाली से फगवाड़ा के चहेड़ में स्थित पीजी में आए एक छात्र की सोमवार को चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्र की पहचान MDआस्त अंसारी (32) पुत्र एमडी नसीर अंसारी वासी सिस्टम नगर सिक्किम के रूप में हुई है। थाना सतनामपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा के शव गृह में रखवा दिया है।

मृतक कर रहा था आटोमोबाइल का डिप्लोमा :
चहेड़ पुलिस चौकी के इंचार्ज दर्शन सिंह ने बताया कि एमडी आस्त अंसारी मोहाली के अभीपुर कालेज में आटोमोबाइल का डिप्लोमा कर रहा था। वह वहां पर अपने दोस्त मोहम्मद के साथ रहता था। इनका एक दोस्त सुशांक फगवाड़ा के चहेड़ के पास महेड़ ला गेट के निकट स्थित पीजी में रहता था। उन्होंने बताया कि एमडी आस्त अंसारी अपने दोस्त मोहम्मद के साथ शनिवार को मोहाली से फगवाड़ा में सुशांक के पास होली खेलने आया था।उन्होंने बताया कि सुशांक का टिपल एक्सल कैफे है और वहां पर रंजन कुमार नामक लड़का शैफ था। सोमवार को मोबाइल फोन को लेकर एमडी आस्त अंसारी और शैफ रंजन कुमार के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान रंजन ने एमडी आस्त अंसारी के पेट में चाकू घोंप दिया।

निजी अस्पताल में तोडा दम :
जिसके बाद उसे फगवाड़ा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर उसकी गंभीर हालात को देखते उसे निजी अस्पताल जालंधर में रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार देर रात उसकी मौत हो गई।
घटना की जांच कर रहे एसएचओ सुरजीत सिंह पतड़ ने बताया कि पुलिस ने एमडी आस्त अंसारी के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है। उनके आने के बाद मामले को लेकर अगली कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Total Page Visits: 165 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *