Fearless robbers continue terror in night curfe

नाइट कर्फ्यू में भी बेखौफ लुटेरों का आतंक जारी,गिफ्ट स्टोर को निशाना बनाते हुए उड़ाया 2 लाख का सामान

Crime Punjab

जगराओं:- (दिनेश शर्मा) : सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू दौरान जहां एक तरफ शहर की आम जनता को घूमने की मनाही है वहीं दूसरी तरफ बेखौफ लुटेरे नाइट कर्फ्यू दौरान तमाम सुरक्षा प्रबंधों को धता बताते हुए आए दिन शहर में चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं । जिसके चलते अज्ञात चोरों द्वारा शहर के मुख्य अनारकली बाजार में एक गिफ्ट स्टोर को निशाना बनाते हुए 2 लाख रुपए का सामान चुराने का मामला सामने आया है ।

मिली जानकारी मुताबिक अनारकली बाजार में रमन गिफ्ट और के मालिक रमन गांधी जब सोमवार की सुबह 9:00 बजे के करीब अपनी दुकान का शटर उठाया तो दुकान के अंदर बिखरा पड़ा सामान देख हक्का-बक्का रह गया । दुकान मालिक द्वारा तुरंत दुकान के अंदर सारा समान चेक किया गया तो लगभग 2 लाख के करीब का सामान चोरी हो चुका था । रमन गांधी के मुताबिक अज्ञात चोर दुकान के ऊपर बने कमरे का रोशनदान को तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हुए और दुकान के अंदर पड़े नामी कंपनी के माइक्रो, जूसर, 40-50 के करीब कपड़े के थान और भी कई कीमती समान के साथ-साथ गले में पड़ी 800 रुपए के करीब की नकदी भी लेकर फरार हो गए|

फोटो:- मौके पर जांच करते थाना सिटी के एएसआई बलराज सिंह

रमन गांधी के मुताबिक उसकी दुकान से लगभग 2 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है रमन गांधी के मुताबिक चोरी की घटना की जानकारी तुरंत थाना सिटी को दे दी गई जिसकी जानकारी मिलते ही थाना सिटी से एएसआई बलराज सिंह मौके पर पहुंचे । उन्होंने दुकान के अंदर जांच पड़ताल की इस संबंधी थाना सिटी के एएसआई बलराज सिंह से बातचीत की गई , तो उन्होंने बताया कि मैं खुद मौके पर जाकर जांच कर आये है और दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं । ताकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों का कोई सुराग मिल सके उन्होंने विश्वास दिलवाया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।
वर्णनीय है कि 4 दिन पहले इसी बाजार में नाइट कर्फ्यू दौरान अज्ञात चोरों द्वारा करियाना की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान से नगदी चोरी की थी और इस मामले में भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली नजर आ रहे हैं।

Total Page Visits: 163 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *