Farmer supporters attacked BJP MLA in Punjab

पंजाब में भाजपा विधायक पर किसान समर्थकों ने किया हमला ,विधायक फाड़े गए कपड़े और फेंकी गयी काली स्याही

Crime Punjab

पंजाब (पंजाब 365 न्यूज़ ) :भाजपा विधायक पर पंजाब में कुछ किसान समर्थकों ने उस समय हमला कर दिया जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई हुई थी। जैसे ही विधायक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के बाहर आये किसान समर्थकों ने उन पर हमला बोल दिया। पंजाब के मलोट में अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग पर किसानों ने हमला किया और इस दौरान उनके कपड़े भी फाड़ दिए। विधायक के चेहरे पर कालिख पोतने की भी कोशिश की। इस मामले में मलोट थाने में लखनपाल सिंह,आमलवाला, सुखदेव सिंह बूड़ा गुर्जर, निर्मल सिंह जस्सेवाला, नानक सिंह फकरसर, कुलविंदर सिंह दानेवाला, राजविंदर सिंह जंडवाला, अवतार सिंह फकरसर और 300 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

विधायक ने सुरक्षा पर उठाये सवाल :
मलोट में हुई घटना के बाद अबोहर के सरकारी अस्पताल पहुंचे विधायक नारंग ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस घटना से पंजाब सरकार की नालायकी सामने आ गई है। जब पंजाब सरकार एक विधायक की सुरक्षा नहीं कर सकती तो आम जनता उनसे क्या उम्मीद कर सकती है। मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी बात कहने मलोट गया था और किसानों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा करके पंजाब सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं का हौसला कम करना चाहती है लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा।
पुलिस को लिया घेरे में :
विधायक के ऊपर हमले को लेकर पंजाब पुलिस को विधायक ने घेरा है। वैसे बात ये भी है की जब प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी और बाहर किसान समर्थक धरना दे रहे थे तो पुलिस के पुख्ता इंतेज़ाम क्यों नहीं थे। कैसे इतने किसानों ने विधायक को घेर लिया और उनके कपडे तक फाड़ दिए। इन बातों का जवाब तो पुलिस को देना ही चाहिए। विधायक के समर्थकों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये है।

Total Page Visits: 202 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *