Famous Kabaddi player shot dead

जालंधर में मशहूर कब्बडी खिलाडी की खेल के दौरान गोलियां मार कर की हत्या

Crime Punjab Sports

जालंधर ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : आजकल खेल का मैदान कब जंग का मैदान बन जाये कुछ नहीं कहा जा सकता। पंजाब में प्रतिदिन क्राइम इतना बढ़ता जा रहा है कि लोगो को किसी का खौफ ही नहीं रहा है। जैसा का पंजाब में फिर देखन को मिला। पंजाब की कबड्डी लीग में अब हत्या का खेल भी शुरू हो गया है। सोमवार को जालंधर में मशहूर कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां की मैदान के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। लीग में गैंगस्टरों के दखल से कबड्डी अब वर्चस्व का खेल बन गया है। संदीप नंगल दो-तीन साल से एमएलके नाम से एक कबड्‌डी फेडरेशन चला रहे थे। इसमें पंजाब के कई नामी प्लेयर जुड़े हुए हैं। यह फेडरेशन कई टूर्नामेंट्स ऑर्गनाइज करता है।
आपक बता दे कि जालंधर जिले में मल्लियां इलाके में कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। संदीप नंगल अंबियां एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे और वारदात के वक्त वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। इस घटना के बाद भगदड़ मच गई और कमेंटेटर चीखने लगे कि अपनी-अपनी जान बचाओ। हमले में एक अन्य युवक के पैर में भी गोली लगी है।
वारदात स्थल से मिली जानकारी के मुताबिक मल्लियां में एक बड़ा टूर्नामेंट चल रहा था। इसी दौरान चार-पांच नकाबपोश बदमाशों ने घात लगाकर संदीप नंगल पर गोलियां बरसा दीं। हमले में एक युवक के पैर में भी गोली लगी है। मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां अपनी कार की ओर जा रहे थे, तभी उन पर बदमाशों ने हमला कर दिया। चश्मदीदों के मुताबिक- हमलावर सफेद रंग की कार में आए। उन्होंने संदीप पर फायरिंग की और फिर उसी कार से भाग गए। हमलावरों ने
करीब 20 राउंड फायर किए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। फिलहाल कातिलों का कोई सुराग नहीं लग सका है।


मैच के दौरान हुई थी किसी से बहस :
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया- संदीप की मैच के दौरान किसी के साथ बहस हुई थी। नौबत मारपीट तक आ पहुंची। इसके बाद आयोजकों और कुछ लोगों ने बीच बचाव कराया। कहासुनी के कुछ देर बाद ही कार सवार वहां पहुंचे और संदीप की हत्या कर दी।

कबड्डी प्रेमियों में रोष :
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। नंगल की हत्या से कबड्डी प्रेमियों में काफी गुस्सा है। जालंधर में क्राइम बढ़ रहा है और पुलिस इसे रोकने में नाकाम नजर आ रही है। जब गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नंगल अंबियां की हत्या सुनियोजित ढंग से की गई है। एसएसपी सतिंदर सिंह का कहना है कि एसपी (देहात) मनप्रीत सिंह ढिल्लों हत्या के मामले की जांच कर रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं, जिनकी बिनाह पर दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *