Day killing in Jalandhar, ruthless

जालंधर में दिन दिहाड़े हुई मज़दूरों की निर्मम हत्या , निर्माणधीन घर में बेरहमी से शवो को कुचला गया

Crime Punjab

मकसूदां ( पंजाब 365 न्यूज़ ) :समय के साथ साथ लोगो में इंसानियत भी खत्म होती जा रही है। आये दिन कोई न कोई ऐसी घटना देखने को मिलती है जिस से सुनने वाले के रोंगटे खड़े हो जाये। ऐसा ही एक मामला मकसूदां स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के पास ग्रेटर कैलाश में हुआ। यहां मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहने वाले दो मजदूरों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। खून से लथपथ उनकी लाश उसी अंडर कंस्ट्रक्शन घर में पड़ी मिली, जिसमें वो 6 महीने से काम कर रहे थे। उनकी लाशें बुरी तरह से कुचली गई हैं और हाथ-पैर भी नोंचे गए हैं।

ग्रेटर कैलाश में करतारपुर के बड़े ग्लास कारोबारी नरेश अग्रवाल के घर का काम चल रहा था। CIA स्टाफ ने फिलहाल दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे, CCTV कैमरे खंगाल रही है ताकि हत्यारों के बारे में कोई सुराग जुटाया जा सके। इसके अलावा उनके साथ यहां रुकने व काम करने वाले मजदूरों व उनके ठेकेदार से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।
मृतकों की पहचान :
इनमें एक मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर नंदूरा गांव के रहने वाले कोमल घोसी पुत्र हलकाई घोषी और दूसरे की मध्य प्रदेश के ही रामस्वरूप के तौर पर हुई है। यह दोनों पिछले छह महीने से करतारपुर के एक व्यक्ति का मकान बनाने में काम कर रहे थे। मंगलवार सुबह जब ठेकेदार व दूसरे मजदूर आए तो उन्होंने खून से लतपत शव उसी घर में पड़े मिले यहां वो काम कर रहे थे। वहीं पर जाकर ही अन्य लोगों को हत्या के बारे में पता चला।
वहां पर मौजूद लोगो ने फिर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भी मामला दर्ज़ कर केस की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने इस मामले में आसपास के इलाकों के CCTV फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। कुछ फुटेज पुलिस को मिली भी हैं, लेकिन उनके बारे में अभी ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा फारेंसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि हत्यारों का कोई सुराग लगाया जा सके।

Total Page Visits: 131 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *