Burglars burglarized cash at Kariana Shop

थाना सिटी के पास चोरों ने करियाना शॉप पर सेंधमारी कर उड़ाई नकदी

Crime Punjab

जगराओं:- (दिनेश शर्मा) : नाइट कर्फ्यू दौरान बेखौफ चोरों द्वारा वीरवार की देर रात थाना सिटी से महज कुछ ही कदमों की दूरी पर चोरों द्वारा करियाना शॉप को निशाना बनाते हुए नकदी चुराने का मामला सामने आया है । मिली जानकारी के मुताबिक किराना शॉप का मालिक उज्जल सिंह ने जब अपनी दुकान खोली तो समान के अंदर भी बिखरा पड़ा सामान देखकर हैरान रह गया ।

दुकान मालिक उज्जल सिंह द्वारा अपनी दुकान मैं अपनी दुकान में देखा तो दुकान के गल्ले में पड़ी तकरीबन 15 हजार के करीब की नकदी गायब थी। दुकान मालिक द्वारा तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिटी के एसएचओ गगनप्रीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की इस संबंधी जानकारी देते दुकान मालिक उज्जल सिंह ने बताया कि चोरों द्वारा दुकान के अंदर गल्ले में पड़ी तकरीबन ₹15000 की नगदी के अलावा कोई और नुकसान नजर नहीं आ रहा है ।

फोटो :-मौके पर पहुंच जांच करते हुए थाना सिटी के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी

उनके मुताबिक चोर उनकी दुकान में बालकनी के रास्ते शटर उठा दुकान में घुसे और घटना को अंजाम दिया । इस संबंधी थाना सिटी के एसएचओ गगनप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने खुद मौके पर जाकर जांच की है , और बाजार के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं । ताकि उन अज्ञात चोरों का कोई सुराग मिल सके और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे |

Total Page Visits: 152 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *