red fort

Breaking news : दिल्ली पुलिस का एलान , दीप सिद्धू की जानकारी देने बाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

Crime Latest National

नई दिल्ली (पंजाब365न्यूज़ )   :  गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा की पुलिस जाँच कर रही है।  इसी बीच पुलिस ने बड़ा एलान किया है। दीप   सिद्धू हिंसा के बाद से ही गायब है  और दिल्ली पुलिस लगातार उसकी तालाश कर रही है।  एक रिपोर्ट के अनुसार , पुलिस ने लाल किले की प्राचीर  पर  चढ़कर धार्मिक झंडा फहराने वाले युगराज सिंह पर भी एक लाख रूपए के इनाम का एलान किया है।   जबकि चार आरोपियों के खिलाफ 50-50- हज़ार का इनाम की घोषा भी की है। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा की अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप  सिद्धू और तीन और हिंसा के आरोपियों के बारे में जो भी जानकारी देगा दिल्ली पुलिस की और से उसे एक लाख रूपए का इनाम दिया जायेगा।

बता दे की प्रदर्षनकारी किसानों की गणतंत्र दिवस के मौके पर निकली गयी ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर हिंसा हुई थी।  प्रदर्शनकारियों ने लाल किले  के ऊपर जाकर निशान साहिब का झंडा भी फहरा दिया था।

इसी मौके पर दीप सिद्धू नाम का मुख्य आरोपी फरार है।  और दिल्ली पुलिस जगह जगह छापेमारी भी कर रही है। इस मामले में पलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।  फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है की दीप सिद्धू कहाँ पर है। दिल्ली पोइस ने दीप सिद्धू के इलावा जुगराज सिंह ,गुरजोत सिंह ,गुरजंत सिंह की जानकारी देने वाले को एक लाख रूपए देने की घोषणा की है।  वहीँ जगबीर सिंह , बुट्टा सिंह ,सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने बाले को 50- हज़ार रूपए की ऐना की घोषणा की है।

आपको बता दे की किसान ट्रैक्टर आंदोलन के दौरान हुए हिंसा को लेकर दीप सिद्धू ने एक वीडियो शेयर कर सफाई भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *