Bike rider escaped snatching bike

ट्यूशन जा रही छात्रा से बाइक सवार मोबाइल छीन कर हुए फरार

Crime Latest Punjab

जगराओं:-(दिनेश) : मंगलवार की देर शाम स्थानीय पुरानी सब्जी मंडी रोड पर बाइक सवार लुटेरों द्वारा छात्रा से मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय कच्चा माल रोड पर स्थित गोल्डन बाग में रहने वाली छात्रा अपनी सहेली संग ट्यूशन जाने के लिए घर से जा रही थी । तो पुरानी सब्जी मंडी रोड पर मामा ढाबा के पास दो बाइक सवार लुटेरों द्वारा छात्रा से मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

मामले की जांच कर रहे थाना सिटी जगराओं के एएसआई बलराज सिंह द्वारा जानकारी साझा करते हुए बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित छात्रा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है । उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह अपनी सहेली सग स्कूटी पर ट्यूशन पर जा रही थी , तो बाइक पर सवार दो नकाबपोश लुटेरे और बाइक बिना नंबर के उन्हें मामा ढाबा पर रोक कर मेरा मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए हैं ।

एसआई बलराज सिंह के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुरानी सब्जी मंडी रोड पर स्थित मामा ढाबा के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगे |

Total Page Visits: 148 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *