big news: BJP MP Kaushal Kishore's son shot himself,

big news :BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे ने खुद ही चलवाई थी अपने पर गोली ,बेटे के साले ने ही दिया मामले को नया रुख

Crime National

लखनऊ (पंजाब 365 न्यूज़ ): उतर प्रदेश के लखनऊ में सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। उतर प्रदेश के मोहनलालगंज से BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को राजधानी लखनऊ में गोली मार दी गयी है। जब से बारदात हुई है तब से ही पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। हलवारो ने सांसद केबेटे की छाती में गोली मारी है। सासंद के बेटे को गिल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा दी गयी जानकरी के मुताबिक वो अभी खतरे से बाहर है। मामले की गंभीरता को लेकर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मामले ने पूरा वाक्य ही बदल डाला।
आपको बता दे की मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद के बेटे आयुष (30) को मड़ियाहूं इलाके में करीब 2 बजे गोली मारी गई थी।


भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बुधवार सुबह सुबहलखनऊ में गोली मार दी गई थी, लेकिन पुलिस ने दावा किया कि कुछ लोगों को फंसाने के लिए उसने अपने जीजा पर हमला किया था।लखनऊ पुलिस का दावा है कि बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई। पुलिस के मुताबिक, एक लाइसेंसी रिवाल्वर था, जिसे बरामद कर लिया गया है, साथ ही पुलिस पुलिस की छानबीन से आयुष के साले ने कई और भी राज खोले हैं।


पहले बताया गया की आयुष पर किसी अज्ञात लोगो ने हमला कर दिया है लेकिन बाद में पता चला की आयुष ने खुद ही अपने ऊपर हमला करवाया था ताकि किसी और को फसाया जा सके । और ये सारा कबूलनामा आयुष के साले ने पुलिस के सामने कर लिया है।

जबकि सांसद कौशल किशोर ने व्यान दिया की ” आयुष का कहना है की वो सुबह अपने साले के साथ वाक कर रहा था , उसी दोइरान ये घटना हुई। लेकिन मामला अब कई तरह के सवाल पैदा कर रहा है।

Total Page Visits: 105 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *