Any time there will be a bomb blast

ताज महल में होगा किसी भी वक़्त बम धमाका , पकड़े गए आरोपी ने बताया चौंकाने बाला कारण

Crime National

आगरा (पंजाब 365 न्यूज़ ) : दुनिया भर के सात अजूबों में से एक भारत का ताज महल भी शामिल है। जिसने पुरे विश्व में भारत की चकाचोंध में चार चाँद लगाए हुए हैं। लेकिन जब ताजमहल में बम धमके की खबर मिली तो बहुत ही तेज़ी से पुरे ताज महल के परिसर को खली करवा दिया गया। ताजमहल के तीनो गेट भी पूरी तरह बंद कर दिया गए ताकि कोई भी अंदर न आ सके।

आपको बता दे की यूपी पुलिस को की ने फोन कर के तय था की ताजमहल में किसी भी वक़्त बम धमाका हो सकता है। बीएस इतना कहकर फोन करने बाले ने फोन कट कर दिया। पुलिस को सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत ताजमहल जा कर पर्यटकों को जल्दी जल्दी बाहर निकल कर तलाशी अभियान शुरू कर दिय गया। बॉम्ब स्क्वायड की टीम भी ताज महल पहुंच गयी है। साथ लगती सभी दुकानों को बंद करवा दिया गया है।ताजमहल के परिसर में CISF, की भारी संख्या में तैनाती कर दी गयी थी। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है

आगरा के लोहामंडी थाने में यूपी पुलिस को किसी अज्ञात ने ताजमहल में बम होने की खबर दी थी। लेकिन जब युवक का नम्वर ट्रेस किया गया तो युवक फ़िरोज़ाबाद का रहने बाला निकला जो नौकरी न मिलने से निराश था।
अब उसको हिरासत में ले लिया गया है। उसने पूछताछ में बताया की वह सैनिक भर्ती से रद्द होने से नाराज़ है। कोई नौकरी नहीं है मेरे पास इसलिए मैंने गुस्से में ये कदम उठा दिया। अब आरोपी हिरासत में है और पुलिस पूछताछ कर रही है।

आपको पता होगा की ताजमहल शाहजहां ने मुमताज़ की याद में बनबाया था। ताजमहल सात अजूबों में से एक है यहाँ प्र्तेक दिन हज़ारों की संख्या में सैलानी ताज महल का दीदार करने आते है इसमें केवल देश के नहीं विदेशों से भी भारी संख्या में पर्यटक ताज महल देखने के लिए आते हैं।

Total Page Visits: 170 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *