An accident occurred outside the house:

घर के बाहर ही हुआ हादसा : पहले झपटी बालिया फिर आँखों में लाल मिर्ची डाल हुए फरार

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : आये दिन शहर में ऐसी बारदातें बढ़ती चली जा रही है जिसमे महिलाओं ने अब तो डर के मारे अब तो कानों में कुछ पहनना भी बंद कर दिया है। कहीं कोई कानों से बालियां झपट लेता है तो कोई तो गले से चेन ही झपट के ले जाते है जिस से अब तो शहर में डर का माहौल बना रहता है। अकेली औरतों का निकलना दुश्वार कर दिया है ऐसे लोगों ने।


ऐसी ही एक घटना महितपुर में रहने वाली एक महिला के घर के बाहर से बाइक पर सवार तीन युवक बालियां झपट ली। महिला के पति ने आरोपितों को पकडऩे का प्रयास किया तो उसकी पत्नी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। सूचना मिलते ही थाना महितपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और गांव रायपुर निवासी जोगिंदर सिंह, नकोदर के अमर और टाहली गांव निवासी बलदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस को दिए बयानों में मुख्तियार सिंह ने बताया कि शनिवार रात उसकी पत्नी घर के बाहर खड़ी थी। वह भी पास ही खड़ा था। इसी बीच एक बाइक पर तीन युवक आए। दो नीचे उतरे और एक बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा। बाइक से उतरे युवकों में से एक ने उनकी पत्नी के कानों से बालियां झपट ली और तीनों बाइक पर बैठ निकलने लगे। उसकी पत्नी ने शोर मचा दिया, जिसके बाद वह झपटमारों को पकडऩे के लिए भागा।

इसी बीच एक युवक ने उनकी पत्नी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। बालियां झपटे जाने से उसकी पत्नी के कानों से पहले ही खून बह रहा था और आंखों में मिर्ची पाउडर पड़ने से वो गिर गई और चीखने लगी। वह झपटमारों को छोड़ अपने पत्नी के पास पहुंचा और उसे लोगों की मदद से अस्पताल में पहुंचाया। इसी बीच आरोपित फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *