A young man died of a heart attack while chasing robbers

युवती का पर्स छीनने की नाकाम कोशिश करते लुटेरों का पीछा करते युवक की हुई हार्ट अटैक से मौत

Crime Punjab

जगराओं:-(दिनेश शर्मा) : शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके मीट मार्केट के पास आज दोपहर को उस समय मातम छा गया । जब बाजार के ही एक दुकानदार द्वारा पैदल जा रहे लुटेरे ने युवती से उसका पर्स छीनने की नाकाम कोशिश की तो भाग रहे लुटेरे को पकड़ने की कोशिश कर रहे दुकानदार की हार्ट अटैक से मौत हो गई ।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर तकरीबन दो 2:30 बजे के करीब मीट मार्केट के पास पैदल जा रहे लुटेरे द्वारा युवती से उसका पर्स छीनने की कोशिश की गई तो युवती द्वारा शोर मचाने पर बाजार का ही एक दुकानदार अपनी दुकान छोड़ नंगे पांव पैदल जा रहे लुटेरे का पीछा करने लगा । परंतु लूटेरा आसपास की गलियों से होता हुआ फरार होने में कामयाब हो गया जिसके उपरांत दुकानदार अपनी दुकान पर आ गया । जब दुकानदार अपनी दुकान पर बैठा तो उसको काफी घबराहट महसूस होने लगी ।

वह उल्टी आने की बात कहने लगा उसकी बिगड़ती हालत को देख बाजार के बाकी दुकानदारों द्वारा उसे स्थानीय केयर वेल हस्पताल में ले जाया गया । परंतु अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दुकानदार को तुरंत लुधियाना रेफर कर दिया गया । परंतु लुधियाना जाते समय रास्ते में ही दुकानदार ने दम तोड़ दिया इस मामले में बाजार के दुकानदारों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक दुकानदार की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है । दुकानदार की मृत्यु से पूरे बाजार में मातम का माहौल बन गया हैं |

Total Page Visits: 60 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *