A mother and son who used to smuggle this thing,

एक माँ बेटा ऐसे जो करते थे इस चीज़ की तस्करी ,बिना नम्बर प्लेट की बाइक से जालंधर में चढ़े पुलिस के हत्थे

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) :हर रोज ऐसी घटनाये सुनने को मिलती है की इस जगह इतनी मात्रा में इतनी हेरोइन पकड़ी गयी। और तस्करों में ज्यादातर पुरुष और लड़के ही पकड़े जाते है। लेकिन जालंधर में इस मामले में एक माँ और बेटे को पकड़ा गया है। ऐसी माँ जो खुद इस जुर्म में अपने बेटे का पूरा साथ देती थी। कपूरथला से हेरोइन की डिलीवरी देने आए तस्कर मां-बेटे को जालंधर में गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपी तस्कर बिना नंबर की पल्सर बाइक पर आ रहे थे लेकिन किसी मुखबिर ने पुलिस के आगे उनका राज खोल दिया। तलाशी लेने पर मां के पकड़े पर्स से पुलिस को 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ की जा रही है कि वो जालंधर में किसे हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए आए थे।


तस्करी से संबंध है पुराना :
ASI गुरमीत राम ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ करतारपुर रेलवे स्टेशन के पास मौजूद थे। वहां उन्हें मुखबिरी मिली कि कपूरथला जिले के सुभानपुर के अधीन आते गांव डोगरावाली के रहने वाली कश्मीर कौर और उसका बेटा बलविंदर सिंह उर्फ बिंदर हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं। आरोपी बिना नंबर की पल्सर बाइक पर हेरोइन लेकर आ रहे हैं।
पुलिस ने तुरंत कपूरथला से करतारपुर की तरफ आती सड़क पर नाकाबंदी कर दी। वहां कुछ देर बाद पुलिस ने मुखबिर के बताई बाइक पर एक पुरुष व महिला को आता देखा। पुलिस ने पूछताछ की तो वो कश्मीर कौर और उसका बेटा बलविंदर बिंदर निकला। पुलिस ने कश्मीर कौर के पकड़े पर्स को खोलकर उसकी तलाशी ली तो उसमें से 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Total Page Visits: 121 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *