Coveshield's stock will be closed today, the center

Covesheild का स्टोक खत्म आज बंद रहेंगे सेंटर सिर्फ इस जगह लगेगी वैक्सीन

Corona Update Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : ज़िले में वैक्सीन आती है खत्म हो जाती है जितना मेगा टीकाकरण अभियान चलाया था वो सिरे ही नहीं चढ़ पा रहा है। लोगो को बार बार vaccination सेण्टर के चक्कर काटने पड़ते है। जिले में आज यानी मंगलवार को भी वैक्सीन नहीं लगेगी। कोवीशील्ड वैक्सीन का स्टॉक खत्म होने के बाद यह दिक्कत हुई है। हालांकि कुछ सरकारी सेंटरों में बची वैक्सीन को लगाने का काम जारी रहेगा, लेकिन फिलहाल प्राइमरी हेल्थ सेंटर गढ़ा में ही कोवैक्सीन लग सकेगी।

इसके अलावा कोवीशील्ड वाले सभी वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहेंगे। जालंधर में अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। प्रशासन के प्रवक्ता के मुताबिक कोविड वैक्सीन वाली सभी मोबाइल टीमें आज काम नहीं करेंगे। वैक्सीन उपलब्ध करवाने के लिए सरकार से तालमेल किया गया है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही स्टॉक जालंधर पहुंच जाएगा।


लोगो को आ रही है मुश्किलें :
लोगो का कहना है वो घरों से इतनी गर्मी में वैक्सीन लगवाने नकल रहे है और आगे देखते है तो सेंटर ही बंद पड़े निलते हैं। कोविड वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को सबसे बड़ी दिक्कत एडवांस सूचना न दिए जाने से आ रही है। जिले में वैक्सीन का स्टॉक खत्म है और वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहेंगे, इसके बारे में लोगों को तब जानकारी मिलती है, जब वो वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच जाते हैं।

वहां पहुंचने पर उन्हें ताला लगा मिलता है और बाहर सेहत विभाग का नोटिस लगा दिखता है कि वैक्सीन उपलब्ध ना होने की वजह से वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहेगा। लोगों की मांग है कि इसके बारे में प्रशासन एक दिन पहले ही सार्वजनिक सूचना उपलब्ध कराए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *