Corona snatching precious lives: So many patients died

कीमती जिंदगियां छीनता कोरोना : जालंधर में पिछले 24 घंटो में इतने मरीजों ने तोडा दम

Corona Update Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने खूब प्रचंड रूप दिखाया था लेकिन फिर भी कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद भी जालंधर में मौतें नहीं रुक रही हैं। गुरुवार को भी कोरोना से संक्रमित दो लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद मरने वालों के गिनती 1,480 पहुंच गई है। इसके अलावा 22 संक्रमित मरीज भी मिले। मौतें क्यों नहीं रुक रहीं, इसके बारे में न तो प्रशासन के पास कोई जवाब है और ना ही सेहत विभाग के पास किसी तरह का समाधान है। जिसका नतीजा यह है कि कोरोना अभी भी कीमती जिंदगियां छीनता जा रहा है।एक्टिव केसों में लगातार आ रही कमी

कोरोना से हर रोज हो रही मौत के बीच राहत की बात यह है कि संक्रमण की दूसरी लहर थमने के बाद एक्टिव केस लगातार गिरते जा रहे हैं। गुरुवार तक 233 एक्टिव केस रह गए हैं। इनमें से 164 लोग घर में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती मरीजों के गिनती भी स्थिर बनी हुई है। प्राइवेट अस्पताल में जरूर मरीज की संख्या कम हुई है और कई कोविड केयर सेंटर खाली भी हो चुके हैं।
आपको बता दे की कोरोना के वीरवार को 22 नए संक्रमितों की पुष्टि के साथ-साथ 30 साल के युवक समेत 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। 30 साल का युवक काला बकरा का रहने वाला था, जोकि नशे का आदी था। उसे बुधवार को ही प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उसे कोविड का वायरल निमोनिया था। इसके अलावा 60 साल की महिला की कोविड के दौरान मौत हो गई। बता दें कि कोविड के इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या 1480 जबकि संक्रमितों की संख्या 62749 तक पहुंच चुकी है। फिलहाल जिले में कोरोना के 233 एक्टिव मरीज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *