About Us

Punjab 365 News (पंजाब 365 समाचार) 2020 में स्थापित एक भारतीय आधारित समाचार और मीडिया एजेंसी है। हमारे पास निष्पक्ष और प्रामाणिक समाचार, सूचनात्मक और अच्छी तरह से शोध किए गए ब्लॉग, रिपोर्ट देने के लिए दृष्टि और लक्ष्य है। हम पंजाब, राष्ट्र, विश्व समाचार, स्वास्थ्य, सौंदर्य, जीवन शैली, राजनीति, शिक्षा, प्रौद्योगिकी, मनोरंजन, व्यापार, खेल, और अधिक से संबंधित विभिन्न विषयों पर राय रखते हैं!

हम गहन विषयों को समझने, तनाव की जांच करने, संदर्भ को लाने, भावनाओं को पकड़ने और पाठक को सशक्त बनाने का कार्य करते हैं। हम गहन विषयों को समझने, तनाव की जांच करने, संदर्भ को लाने, भावनाओं को पकड़ने और पाठक को सशक्त बनाने का कार्य करते हैं। पाठकों को उनके जीवन, उनके समाज, उनके देश, और उनकी सरकार के बारे में सर्वोत्तम निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाने के लिए पृथ्वी के दृष्टिकोण के साथ एक सत्य तरीके से यहां सच्चाई और वास्तविकता परोसी जाती है। हम अपने पाठकों, क्रिस्टल क्लियर ट्रांसपेरेंसी, और हमारे द्वारा कवर की गई पूरी स्वतंत्रता सुनिश्चित करते हैं। इसके बाद जनता की आलोचना और जोर-शोर से समझौते का एक मंच है।

हमारा लक्ष्य विश्व स्तर पर डिजिटल समाचार और ऑनलाइन मीडिया में अग्रणी बनना है। हम अपने सभी पत्रकारिता और काम में अपने पाठकों की जरूरतों, जुनून और जिज्ञासा पर विचार करते हैं। अगर हमारे पाठकों के लिए कुछ मायने रखता है, तो यह हमारे लिए मायने रखता है। हमारा मिशन और विजन पत्रकारिता नैतिकता और लोगों की अत्यधिक सद्भावना के साथ संरेखित है। हम दुनिया भर में अपने पाठकों से प्राप्त सभी निरंतर प्यार और स्नेह के लिए अत्यधिक ऋणी हैं।

Total Page Visits: 748 - Today Page Visits: 6